Nav Bar

Wednesday, February 25, 2015

kuch khaas



किसी की आँखों मे मोहब्बत का सितारा होगा,
एक दिन आएगा कि कोई शक्स हमारा होगा !!

कोई जहाँ मेरे लिए मोती भरी सीपियाँ चुनता होगा,
वो किसी और दुनिया का किनारा होगा !!


काम मुश्किल है मगर जीत ही लूगाँ किसी दिल को,
मेरे खुदा का अगर ज़रा भी सहारा होगा !!

किसी के होने पर मेरी साँसे चलेगी,
कोई तो होगा जिसके बिना ना मेरा गुज़ारा होगा !!

देखो ये अचानक ऊजाला हो चला,
दिल कहता है कि शायद किसी ने धीमे से मेरा नाम पुकारा होगा !!

और यहाँ देखो पानी मे चलता एक अन्जान साया,
शायद किसी ने दूसरे किनारे पर अपना पैर उतारा होगा !!

कौन रो रहा है रात के सन्नाटे मे,
शायद मेरे जैसा तन्हाई का कोई मारा होगा !!

अब तो बस उसी किसी एक का इन्तज़ार है,
किसी और का ख्याल ना दिल को ग़वारा होगा !!

ऐ ज़िन्दगी ! अब के ना शामिल करना मेरा नाम,
ग़र ये खेल ही दोबारा होगा !!

जानता हूँ अकेला हूँ फिलहाल ,
पर उम्मीद है कि दूसरी और ज़िन्दगी का कोई ओर ही किनारा होगा .......

No comments:

Post a Comment